life is hard 01
Hope I make it, It’s a risk, But I’ll take it, Feeling like I’m living Stuck in the basement, I’m just trying To get a higher placement, Life is hard, But I’ll make it, I can’t wait a long time I’m explaining, I’ve just gotta get off The pavement, So they hear me across The nation, Life is hard. lagne wali aab tumlog ki watt beef k name par krte hai sare shabd barbad. Abe sale name Chris miya bccha hu nhi mjhe kiska b risk Dil ka saaf hu n thoda saacha zada mat paka yaha se bhaag jaa q apna style hai thoda different agli seeda girti hai in front chahe jiska jaisa b ho dharam Allhamdulilah khuda ka hai Karam kick boxing m habib n verse like eminem I'm not afraid jo b karta hu usme bss mera hai Dum Pasand nhii mjhe beef khta huu kepsa with mutton garnish with coriender leaf tujhe q hoo rhii hai itni takleef bachkana hai tu ye game me 2:30 min ki hoti hai apni lyrics Teri lyrics m mangta h tu fine Chris krta hai utne paiso m dine Meaningful hoti apni line ik tu hai bhot billa Rhymes mt likh ghr m bhtkr hilla Mujhe malum hai tu wear nhii krta fila Fukr tuu hooo gaya hai dhilla
You may also like

Leave a comment
See track description ↑