Reply to MC Ennui

0:00
0:00
Reply to MC Ennui

@mcennui5 Bolte ya bhokte, dog bina rope ke, chalna bhi aata ni par baap ko ye tokte, bina support ke ye chle jaise slope pe, paas anjam mile khwab inhe maut ke, born hi hu dope mai bina dekhe khol dunga, gandi wali film tujhe nude wala role dunga, boot ka mai sole dunga, tu halka hai moot ke mai tol dunga, koi baat ni koi tere sath ni, jhuka kyu niche kahi piche mera hath ni, teri aukat ni, tujhme wo baat ni, niche letadu par abhi hui raat ni, kyu kru tere gaane ka wait mai, ubla pda hai tu dekh meri plate me, karu hate mai tu khda mere gate pe, mithe tere jaise bike 200 k rate me, rhymes ki kami tujhe to likhna bhi aata ni, pyar sanskar lge ghr se tu pata ni, bachhe jo krta to hote teri age ke, par chhote tu chhota hai abhi hilata ni, na jyada tujhe time du thoda hu busy mai, mera mn ni coz target tu easy hai, dekh tujhe mera khelne ka mn kre, bachha tu chhota hai abhi thoda cheesy hai, final mai bolu behave with my girl bro, abhi ni mara tu seedha ghr chal bro, you're dull bro, you're null bro, mere samne jo aaya milega tujhe fal bro.

33 Comments

Leave a comment

6 years ago

kya baat hai bhai

Author
6 years ago

@mr.azaadg isi app se

6 years ago

bhai kon se applications ka use kiya hain

Author
6 years ago

tryin that @indian_rapper_

6 years ago

@rkkg0001 chill my bruhh... ye sab hota rahegaa ... 10sun ni leni🐬🍇

1
Author
6 years ago

@indian_rapper_ han just abhi, yaar bkchodiyan jyada ho rhi hai na, dimag disturb hai aajkal dhyan hi nhi hai notifications oe

2
6 years ago

@rkkg0001 6 din baad dekha kya😁 boom big bruuhh💪😃🐬

Author
6 years ago

@indian_rapper_ ❤️

1
6 years ago

bbl bhaii❣️❤️✌️✌️🤘❣️😍

Author
6 years ago

@mr.thinker ❤️❤️

6 years ago

@viratofficial arey bhai emotional ho gye tum to😂 ye to ulta chor kotwaal ko daante😎😂

@indian_rapper_ bina bheek mange bhi like karte hai kya teri track ya phir yu hi rokar like leta hai, sab janta hu

@indian_rapper_ har jagah comment karta hai like ka😂😂🤣🤣😂🤣

@indian_rapper_ par tu toh bekhari hi hai, track nahi suna kya😂😂😂🤣🤣🤣🤣🤣

6 years ago

@viratofficial haan dekhlo isse pheli baar likhaa, pheli baar bina autotune, pheli baar hua, pheli pheli baar like maang rha sabse😂😂😂

2

yo yo Grammy Brother 🙏😃 to

6 years ago

king broo it was bang💪💪

1

@rkkg0001 pheli baar gaya hai , aur pehli baar lyrics likhi hai

@rkkg0001 good bro, check out my diss track

@rkkg0001 sahi bola bhai😂😂😂😂

1
User avatar
62.32k
Total plays
1.21k
Followers
1.17k
Following

You may also like