Dark
hey my bro dekh mera flow yeah sada sa flow yeah beat hai kattal shabdo ke khel mai , mai reta attal aaj tu lele feel yeah mai hatoda or tu saat mai keel yeah rapper sare lagte feeke par baki sab thike dil toh mera ban lagi yaha pe dard ki boundary bass kuch toh kaha suni usne na khushiya saat buni chal chod .. aaj sare dard bahar agaye dil ko sare keher bahagaye jab tha mai saatvi mai peheli baar sunna mai rap emiway or raftar beef sai laga mujhko alag kuch peheli baar maine dekha falak fir atvi mai mujhe laga shak gaming mujhe hogahi galat fami mai fir na tha kush fir subhe Gaming ko toilet mai kardiya flush or aaj in ninth likh raha hu rap Rap likhta pure nigth mai par yaha lagte sare crap mai asli loha tum sab lagte ho scrab
You may also like

Leave a comment
See track description ↑