Kendo (22:13)

0:00
0:00
Kendo (22:13)

Nayi Nayi Shurvat Kiyi mene rap ki.. zero tha me na mujme koi bat thi.. line likhte smy kapne laga hat bhi.. akela tha nahi kis nebi sth dii.. aur koi nahi bana kalam mera sathi.. bhai ke dost se hui ekdin batchit.. alag uske flow line uske hardeech.. me bola krega kya mere sth rapping.. satherehkar tere abhi karna kam bhari.. sabko dikhaneki abhi apni kalakari. jalne waloki dur krnihe bimari.. ..........2nd Bar........... imandar duniya horeli baiman he.. mehnat krne wale ko marre sab tane.. apni life chodke dere sabko ye gyan he.. rkhte jaln sabse smjte khudko shane.. fake bnte enko nai jamra koi kam he.. asli apan enpe nay dena dhyan he.. dusre ki chod pahile khudki aukat janle.. dekte nahi unch neech krte rap shan se.. real shit bate krte sunte ja dhyan se..

1 Comments

Leave a comment

Author
6 years ago

See track description

1
User avatar
21
Total plays
4
Followers
1
Following

You may also like