Lead karu Aise..
Q k dheet hu mai sirse..
geet likhta mai branded flow mera
Haters mere saare tarse..
Mera Mukam hai ucha..
mera dil hai ye saccha..
thokar Maine khayi boht..
par maaf kiya q k mai ab na raha baccha..
Jachta nhi mujhko piche rehna..
Mike pakrade mujhe Hai boht kuch batana..
Dil ki awaz se bolta hu humesha..
nahi ata mujhe Fake feelings jatana
Ha Chehre pe hai hazar chehra..
Nakab Acchai ka pehenke log dete dhoka..
Jakham mera Aam hai nhi koi v anokha..
Apna Manzil k duwar ti taraf chal para main..
chalte chalte boht lamhe seh raha mai..
kabhi khushi, gum aur pal kabhi adchan ke..
kabhi sataaye mujhe adhure sapne woh bachpan ke..
par shauk mujko hai mera pura karna chahe mai ho jau buddha pqchpan ke..
branded logo apne nam ka banaunga..
haan mai har jagah cha jaunga..
haan mai geet likhta jaunga
Aur Videos banauga
Leave a comment
thank you 💕💕💕@djkumar.974
sure bro @a.m.toop
@fabduendeetc chek and support my raps specially father wala
@fabduendeetc hard hai my broo
bhut hard ✌️✌️🤞🤞🤞
Lead karu Aise.. Q k dheet hu mai sirse.. geet likhta mai branded flow mera Haters mere saare tarse.. Mera Mukam hai ucha.. mera dil hai ye saccha.. thokar Maine khayi boht.. par maaf kiya q k mai ab na raha baccha.. Jachta nhi mujhko piche rehna.. Mike pakrade mujhe Hai boht kuch batana.. Dil ki awaz se bolta hu humesha.. nahi ata mujhe Fake feelings jatana Ha Chehre pe hai hazar chehra.. Nakab Acchai ka pehenke log dete dhoka.. Jakham mera Aam hai nhi koi v anokha.. Apna Manzil k duwar ti taraf chal para main.. chalte chalte boht lamhe seh raha mai.. kabhi khushi, gum aur pal kabhi adchan ke.. kabhi sataaye mujhe adhure sapne woh bachpan ke.. par shauk mujko hai mera pura karna chahe mai ho jau buddha pqchpan ke.. branded logo apne nam ka banaunga.. haan mai har jagah cha jaunga.. haan mai geet likhta jaunga Aur Videos banauga