coronavirus

0:00
0:00
coronavirus

Okay guys please ap basss b Karo chinky. Bolna Han meh hun chinky magar Chinese nahi humeh b vohi khuda meh bana has jismeh tumeh bana ya hai... Dekneh meh Toda chinky hun....Saab bolneh yahan black winky is u....kaha se hai yeh Saab corona..bass b Bhai bina kuch soche samje tum yeh na kaho... phele todi yahan research kra leh .....koi isseh wapas choteh class meh para de ...Puri tarah educate Kara de...jitni senitation yeh north east hai Bhai ..uthni Teri ghar peh ubal thi dud hai bhai...Chalo maan liyeh ki Meri sakal hai alag phele tu apneh khud se parak ....ching Chong China mujeh se hoti nai . Chinese meri jati nai..bass Bharat Meri maa hai Bhai. Bachapan se ab Tak bass yehi suna... ..wait a minute... i know dis flow is wrong but am ma trying strong so get me wrong..Tum boleh conrona humse hai Bhai... ..ek baar yahaan tu dekh leh Kya yahan koi patient paya hai .. ajajana kabi haveli per.. Teri under ki meh bhoot utharun ase soch rakneh waleh ko meh juteh Marun.. ....itni Sari ldkiyion jinki rap huyi hai un Saab k tumeh baat suna dun..asli khand Tere rajya peh Hui hai... chal yaar ap khatam kr mujeh ni Jana ussh chiz per..kr kisi or khand kiya Wala humeh na tum daliyo ...jitni tu iss covid-19is daar raahe ho utni Meri yahan log dar rahe hai..may we look like them but my blood group is an Indian and my country is Indian.. and u can't take dat..change ur mind so dat u can change urself.or else stay inside ur home and love urself better to fuck them..... khatam.... no

1 Comments

Leave a comment

Author
6 years ago

See track description

User avatar
19
Total plays
0
Followers
0
Following

You may also like