hip hop scene

0:00
0:00
hip hop scene

ye hip hop scene bahut ho ra hai india me toh kuch ko kam karne ka waqt aagya hai. suno Rap k menu me mera ab order hai buffet main beta mera ye starter hai rough bhi mera best se better hai flow ye jaise amul butter hai dreams ab shattered hai 12 mahine hi mera ab saturday ego ki settle hai,tu ab bhi baffled hai beef k battle me tu abhi cattle hai tu game me pause toh me boss level hu tu hai rap god toh me rap asur hu kyu dhundhe ilaaz me pura beasar hu tu kaal sambhale par me kaal chakra hu samudra ka magar hu maut ki khabar hu tujhe khatam karu agar ye sadak toh meel ka pathar hu tu hua samapt ,me teri hi kabr hu.

1 Comments

Leave a comment

Author
6 years ago

See track description

User avatar
67
Total plays
0
Followers
2
Following

You may also like