itna sannata kyun hai bhai

0:00
0:00
itna sannata kyun hai bhai

Hey yo Rixxzx9 From east side new delhi Hook Na rok mujhe rap krne dai Mujko aagay  bdhne dai Beat ko Tezz bajne dai Rap game Mujhe krne dai.. Verse Yai shabdo ka khel chlne dai Logo ko mere sath insaaf krne dai Mausam ko zra badlne dai Bhai ko underground mai basne  dai """"""""""""""""" Aur fir dekh tera bhai kese machayga Uth kr sbko yai btayga Public ko apni beat pai nachyaga Aur chillyga ...Rap rap kr k Subko yai batyaga """"""""""""" Yai mere Marzi hai ,, na tere chalti hai Launda shaitaan , wo mere bandi hai Ab dil pai na lay leo .rixzz9 ek nyi pehchaan ...Industry mai aaya toh launday hue pareshaan ,... Ha ha ha (laugh) Sick mera flow hai .. hit mera show hai Tu maan ya na maan tere Bhai ka  game full power on hai ..... """"''' Hooke mera jese kohinoor. Verse mera jese ek fittor Gang mere sari  ek joonon Flow bhi deta ek sookon :::::::;;;;;;;;; Tbhi toh bhai tera bolta hai Yeahhhhhhhh!!!!!! Hey yo Na rok mujhe rap krne dai Mujhko aagay badhne dai Beat ko Tezz bajne dai Rap game Mujhe krne dai Krne dai krne dai karne dai One more thing  I want to say M not a perfect rapper but I want to be the best for myself M trying my best for my gang Bcz I want to make Rixxxzz9  to be a slang Hit it Seedha up14 sai aaya  launda Gurugram ki bheed mai Verse hai repeat pai Launde saree dheed hai Kyaa Launde sare dheed hai ------------------ Peace boy rixzzx $$$$$

1 Comments

Leave a comment

Author
6 years ago

See track description

User avatar
1k
Total plays
44
Followers
73
Following

You may also like