dont mess
Kase j btaun.. tuje meri j kahani.. Kashti meri koi duba de , asa b koi huani Asli aagg ka hu jwala, jlakar rakh kr du.. Jo zada . Jo zada bole yede use chup chap kr. Du.. Arde koi aage mere , to use saaf kar duu. Abb tuje j jankrr ho rahi , hyrani.... Ki jiske swaag mai thi kami , ab bo bn gya tufaani.. Ab koi kya kahe muje ganta b parwa ni... Ab se galti na mai kru ,tu brat sawdhani.. Pagal ho chuka hai tu j soch soch k.. Dimag me kidhe kha rahe hai , tuje noch noch k.. kase teri mai banjau, ab to is khauf khauf mai. Main to chup tha betha, j thi meri he shraft. Ab mere boloon mai mera , gussa . Jo banegei Teri affat.. Mana ki rappers vali muj main koi baat nahi thi.. Pr muj jasa bane . Itni Teri aukat nahi thi Bolu na main galt , kahi hui meri hr ek baat sahi thi.. Yaad rakh ,aur sun le j 3-4 batten.. Juthi shawn k parinde hamesha he faad fadate .. Pr baaz 🦅 ki udaan ki abaz kaan b na sun patte.. Jin khtm hore hai.. hai din, ab nikle ge raate. Garz jo badal , hamesha barish na basaate.. Asal rap hai j Mera , Jan le batte.. Meri himmat ko Jo log km ankte hai.. Tute huye daago se khuab bun lu .. inti ass rakhte hai.. tumri sahsiat ko Jo khrid le utni aukaat rakhte hai.. Baki. Jalne toh bakvaas bakte hai.. Pr.. Asli rapper .. mehnat krte hai..
You may also like

Leave a comment
See track description ↑