LOVE
aj mein bataunga ek story jismey hai ek cute si chori usko dekh ke pagal hua dil woh bhi nah mila shyad woh bhi hogaya chori. kisiney kaha tha love me kuch kuch kuch hota h but sala ismey toh maza hi adbhudh hota h uski smile uski eyes uski baatein hai itni sweet jase usney khai hai abhi abhi ras malai scene hua kuch aisa mene har chiz bol diya apni harr baaton ko uske dil aagey rkh diya woh hasi mujhe laga woh shyd mere baaton me fasi but smjh me aya ki yeah pyar aag ka dariya hai aur bhen chod hume toh swimming ka s bhi nhi ata h fir bhi mene kiya hai pura try uske liye mene raat raat tk siff fb messenger h chalyi uski choice uska fav colour har chiz mene uski shayali se pata kiya h bhai... boht dino tk woh gayab hui achnk se mene usko dekha gully me dil me mere macha khalbali re fir se wahi chat wali raatein meri life me ayi achnk usney bola excuse me sunna i love you...usday mujhe usmey meri maa nazar ayi socha hai banaunga isko queen of my eye jane nhi dunga isko mujse dur bhale hi kitni bhi sankety mujhpe ayy
You may also like

Leave a comment
See track description ↑