introduction
suraj introduction.. gor se sunno public apan ayy nave nave fir bhi hum h sabse bade de dunga tujhko kharcha pani bajega aur tu aaega mere aade fategi teri jab start karunga mein apni bol chita tera kholunga..kholunga har tera poll north to south east to west naam apna hai sabse best apan represent krta mumbai ko apna swag apni slang sbse alag jab apan baat kare toh log boltey hai bhai kadak.. tera kaan karengey bhan bhan jb sunega tu mera jhan jhan apan hua inspired naezy se fir jake kuch socha pata chala rapper banna hai boht bada locha but fir bhi me aya kyuki dena hai public ko thoda gyan jissey smjh ajaay meri baatein uske liye me bhagwan dusron ke liye..obviously hu mein shaitan 2nd para sunna tha maine bada banna hai bada mushkil aaegi badi badi pareshaniyan aur banaegi mujhe bushdil sach baat toh yeah h ki mene kuch nah kiya jissey khush ho mera dil par ab soch liya banna h mujhe aisa.. jisey log dekhe boley tum bhi bano uske jesa kaam karunga mein aisa jissey kamau me dher sara paisa aur kharidu har khushi jissey khush ho meri maa sb sochtey ki yeh item ghumata hai baap ke paise udata h par kisko pta hai ki apne talent pe kuch krke dikhana chahta h i don't think so i m alone becz i m enough alone to send them their home mene mere pitaji ka sunna aur start kiya karna engineering par pta chala mujhe that's not my dream mere hath me toh hona chaiye camera par pta nhi kin galtiyon ki saza me bhugat raha zindgi ne mujhe boht kuch hai sikha diya khtm krunga me ab iss ghtan ka silsila aaunga aagey tere smney akela khadu rahunga mein beta tu bolega yeh kn hai?? mera reply aaega tere baap hum hai..
You may also like

Leave a comment
See track description ↑